FIR 18th June 2013

Boy:" I love you!
.
.
Girl:" I m Engaged to
Someone
&
I have a Boyfriend & I also
Have 2 Serious Affairs...
.
.
Boy : (After a Long pause)
.
.
.
"Fir bhi dekhna , kuchh adjust
kar sakti ho toh " :-)

★HarisH.K★
watch online FIR


#truth! It took time fir me to learn this, but I'm so grateful that I did. This is something that should be taught in all pre marriage counseling..
watch online FIR


Good night dosto fir melange haseno ke saat...
watch online FIR


kisi ladki ko chudwana hai to send me friend REQUEST...I M FROM KOLKATA. mera LUND bohot mota hai .....

plzz mera LUND ko chaato... fir mai tumhari chut me fingring krungaaa...... lets do sex ,
watch online FIR


i stood up for a good cause..................petrol pump guys are stealing petrol went to police station with complaint ...........................hope to lodge a FIR against indian oil............wish me luck
watch online FIR


Ai 3te ba6ore kato ki ghatlo vaba jaye na kintu safal hote parlam na vebe 6ilam ebar safal hoye jabo fir sei 'purabriti ghatlo' Kemo emon ho66e atai ekti prosh.
watch online FIR


i everyone mera naam lovekush hai ye
kahani meri or mere collage friend sapna ki
hai.
baat 4 saal pehle ki hai hamne ak nay
Apartment me flat liya tha, jiske furniture
vagera ka kaam mujhe karvana tha. to
engineer ke sath me flat par gaya, or usee
saari requirement samjha di. uske jaane ke
baad main vahi thodi der ruka or plan kar
raha tha, tabhi mene dekha koi darvaje se
ander dekh raha tha, mujhe laga koi padosi
hai milne aya hai. to maine jakar dekha,
wahan sapna thi or mujhe waha dekh kar
khushi se uchhal padi, or hi.. hello... bade
dino ke baad .. tum yehan kaisay.. uske
sawaalo ki line lag gai. maine kaha sab
batata hu jaraa saans to lo. usee ander
bulaya or saari baat batai.
wo bahut sunder lag rahi thi well-dress up
thi or purple color ki designer kurti me uska
gora gora raang nikhar raha tha. maine uski
tarif me kaha akdum mast lag rahi ho, usne
style se sharmate bola sach! me bola kasam
se. waise yeha kiske paas aai ho maine
puchha,to usne kaha me aai nahi ja rahi hu
film pe apni friend ke sath, waise haume
yaha par 2 mahene hua hai shift hokar.usne
film ke liye invite kiya lekin me kisi or din keh
kar taal diya usee der ho rahi thi isliye use
jana pada.
mera to usee dekh kar khada ho gaya tha,
kayaamat lag rahi thi. uska 34-30-36 ka figar
aakhon me chhap gaya tha. bade bade gool
Boobs ras pilane ko tayaar ho, bahar ki oor
nikle tight hips sexy lips jaise invite kar raho
ho, meri aakhne to chhamak rahi thi.
me sideyon se usee buy kar raha tha, utaarte
samay uper se uska najara dekh kar mera
land tadapne laga,kurty ka gala thoda sa
bada tha uske boobs hilte hua dikh rahe
the,me wapas Flat me akar uske naam ki
muth marne laga.bus ab maine usee
chudhane ka maan bana liya or idea sochne
laga.
waise me apko bata du collage me, wo mere
uper marti thi ,lekin maine usee kabhi ghaas
nahi dali. tab wo ajeeb se chashme lagati or
hair style to bakwaas tha dressing sense bhi
nahi tha chehare par muhase..kaat chhat kar
interesting nahi lagati thi. lekin ab to wo
Collage ke time se puri tarah se nikhar gai thi
uski mast jawani jhalak rahi thi ,ab uske
chehare pe muhase bhe nahi the wo to ak
dum raapchik lag rahi thi, uska belly bhi flate
ho gaya tha, or chalte hua ak dusre ko
masalte hips hay mera lund to uske milan ke
liye tadapne laga .andhera ho raha tha isliye
me bhi waha se nikal gaya. Ghar par raat ko
mujhe neend nahi aa rahi thi bus uski chut
kaise chatu yehi sochh kar muth marne laga.
agle din main flat par dopehar ke 12.00 baje
pahucha, mujhe aate dekh wo bhe flat me aa
gai or darwaje par khadi hokar knock karne
lagi,wow wo ak dum hot lag rahi thi aaj bhi
usne waise hi designer halke wine color ki
kurti or fine stretchable jeans ke legin pehni
thi. ye wali kurty thodi tight thi is liye uske
boobs ka pura akaar mil raha tha or uske
boobs uper ki taraf uthe hua the jis se boobs
ka darshan bhi mil raha tha . maine usee
andar bulaya, likin baithne ke liye kush nahi
tha isliye hum
balcony me khade hokar baate karne
lage,meri baato par wo jor jor se has
padti,kafi achhe mud me thi.
maine uski family ke bare me puchha to usne
bataya
ki wo yahaan apne mom dad ke sath yahan
rahati
hai, or uske dono bhai jo ki shadi shuda hai
apne family ke sath purane ghar me hi rahte
hai kyonki wo ghar bada hai. fir collage ki
baate karne lage wo bahut frank thi maine
kabhi collage me uske sath itne baate nahi ke
thi jitni aaj ki.main use uski saheliyo ki kiske
sath setting thi baate hua ched tha or uske
karib ane ki koshish kar raha tha .kabhi haste
hua usee saide hug karta, kabhi kandhe par
kohni rakh deta or mene dekha ki use koi
shikayat nahi ho rahi thi balki us dauraan wo
meri or dekh ke smile de rahi thi or bindas
hokar mere friend ki kartute bata rahi thi.
mujhe laga uske dimag me bhi khuch chal
raha hai ye janne ke liye maine puchha ki,
kya tumhara kai boyfriend hai? uske jawab se
main hairran ho gaya. Usne tirchhi aakhon se
dekhate hua kaha, tum
he to ho mere boyfriend collage se aaj tak.
mujhe 440 ka jhatka laga, man me ladu phut
rahe the. Maine is baat ka fayda liya or kaha
ki tum bahot sundar laga rahi ho, to wo boli
ke haan mujhe malum hai meri saari friends
bhi yehi kehati hai, me bola lekin kisee ne
tumhe ye nahi bataya hoga ke tumhare
boobs bhi kafi sunder hai,hat pagal kehkar
sharmai or boli ki unhe to aaj tak mere alawa
kise ne bhi unhe nahi dekha to tumhe kaise
pata,jaise use janne ki utsukta ho rahi thi. to
main bola ke meri akhoon me x-ray machine
hai me sab dekh sakta hu,wo fir sharmai or
mujhe ghoor te hua boli ke mere baki part
kaise dekhte hai ,ye sunkar mera to tan gaya.
ye itna jaldi hoga sochha nahi tha. uske bhi
maan me vahi baat chal rahi thi jo kal se
mere maan
me thi. mouke pe choka maarte hua main
bola to chalo x-ray table per me abhi scan
karke bata deta hu. fir maine uska hath
pakda or ander hall me le aaya.wo ab bhi
mujhe ghoor rahi thi lekin is baar akhon me
ak ajeeb sa nasha tha.
hamara kitchan or hall attach tha or uske
alawa koi furniture nahi tha to maine usee
kitchen ke top par sulaya, or uski legin uttaar
ne laga, to wo boli ki ye kya x-ray machine
karab ho gai kya. to me bola ke nahi ,or ak
hath se uski chut ko legin ke upar se sehlate
hua bola,kya tumhen iska test meri LAB se
pata nahi karwana.is se uspar bhe madhoshi
chhane lagi or meri oor dekhkar smile karne
lagi fir wo uth ke beith gai or mere tafaf
jhukte hua mere hotho
par halke se kiss karne lagi wow us kiss me
kya nasha tha,mera kaam ho gaya tha.fir
hum dono ek dusre ko kafi der tak chumte-
chatte rahe. or ab bari thi kus or ras pan
karne ki, to maine kurti ke upar se uske
boobs ko chumte hua uski kurti or bra nikal
de or uske boobs ko azad kiya or samne aa
gay uske gool gool tight boobs jinko mene
masalna or chatna shuru kar diya uski to
uuuuaaaan aaaannnnnn
ki awaje nikal ne lagi.uske pink nipple kafi
kadak
the jinhe chusne me bahot anand mil raha
tha uske boobs soft or dudh ki tarah safaid
the,boobs ki saari nasee dikh rahi thi. maine
kafi der tak boobs ko ice-cream ki tarah
chata.is dauraan uska hath
mere land par tha wo jeans ke uper se hi
tane hua land ko sehla rahi thi.fir wo niche
utar ke farsh pe baith gai or mere land ko
jeans or underwear ki kaid se azad kar diya,
mera 7 inch lambe or 2.5inch mote land uske
chehare ke samne tha,or apne soft hatho se
muth marne lagi ,uska touch hote hi mere
badan me sansanahat hone lagi .or wo mere
land ko dekh kar boli ki aaj bahut maza
ayega,tumhara land kafi lamba or mota
hai.main bola ki kabhi kisi ka
liya hai kya,to wo boli nahi lekin pata chal
jata hai, me bola kya tumhare paas bbhi x-
ray machine hai, or wo haasi or mere land ko
muh me lekar chusne lag.aaaaha kya batau
wo puri imandari se chus rahi thi, itna maza
to kabhi muth marne me bhi nahi aya
tha.thodi der baad me jhadne wala tha,to
use ishaara kiya lekin wo nahi ruki or
lagataar land ko paglon ki tarah uper neche
chusti ja rahi thi, kabhi to wo pura gale tak
le jaati tab uski saans bhi phul jati
lekin usee maza aa raha tha.maine uske muh
me hi
jhad diya, wo ab bhi nahi ruk rahi thi mujhe
thodi
taklif ho rahi thi, par ak adbhut ahsaas bhi
ho raha tha,isliye use rok nahi raha tha.
main fir se
jhad gaya tab mere muh se aaaaah aaaaah ki
awaje jor jor se nikale lagi,wo sara pani pe
gai ak ak bund ko land se chat liya or mujhe
dekh ke hasne lagi.ab mujh par bhi uska
nasha sawar ho chuka tha,or maine usee
utha ke kitchen top par betha diya or uski
gulaabi panty ko utaar diya.uski chikni soft or
saaf chut ko dekh me us par tut pada or chut
ke sire par apni jeebh se chatne laga sath he
anguthe se chut ko sehlane laga. wo mere
baalo me ungliya ghumate hua sir ko chut
par dabane lagi. Lagataar chatne se
uski saanse or awaajen chadne lagi. chut
ka swad or uske small lajawab thi, fir uper se
niche tak chut ko chtne laga todi der baad
chut ko wide open karke ander tak jeebh se
sehlane laga ,wo aaaaaaahhh oooooohhhh
uuuuuummmmmm aise awaje karne lagi wo
puri trah se garam ho chuki thi mere baal
khichne lagi.or tabhi wo jhad gai, mene uske
pani ko chut par faila diya or apne hath se
kafi tezi se ragadne laga wo kafi uchhal or
tadap rahi thi , naaahhhhiiii maaaattt
kaaaarrrroooo chhhhooddd do kehte hua
joor joor se aahe bharne lagi, aakhir usne
mere uper jhatko ke sath pee karne lagi,or
thar taar kaapte hua apne hath se or jhangho
se chut ko dabane lagi.wo boli ki yeh ahsaas
wo kabhi nahi bhulegi,main usee kiss kiya, or
fir shant hone tak wo mere land ko chusne
lagi.land tight ho gya or boli ki ab is se meri
chut ki pyaas bhujao, or me bola ki mere
land ko bhi apne pyaas bhujaani tumhare
kua se.maine kitchen top par uski tange faila
kar bitha diya or chut ko land se sehlane laga
or wo boli ki love or na tadpa,lagade apne
love ka tadka. or maine chut me land ko
dhire dhire ander push karne laga , pehle wo
ander ja nahi raha tha or
thode halke jhatko ke sath ak jor dar jhatka
diya, or mera land uski chut me adhe tak
chala
gaya. uska to muh khul gaya mere kalai par
uske nakhun gad gay or thodi der tak awaaj
hi nahi nikli sirf aasu or khun nikal raha tha.
use iska ahsaas tha lekin pleasure ke liya
dard sahti rahi. main vaise he dale khada tha
or usee kiss karte hua apni kamar halke se
aage pichhe karne laga. todi der me
uski ourat jaag gai or wo bolne lagi ki aaj
phad de meri chut ko,meri bhati ko apne
lave se shant kar do. Ye sunte main pure josh
se jor jor se jhatke
marne shuru kiye, waha hamari or jhatko ki
awaje thap tahp ooooooonnnn aaaaaahhh
ooohhhhhh gunjne lagi,maine 10min tak aise
he choda, fir me top par bhaith gaya or wo
mere upar se land par bhaith gai or uper
niche hone lagi tab mene use hips se pakad
kar support diya or uske hilate uchalte boobs
ko chat raha tha,ab me jhadne wala tha or
mene sapna ko ishare kiya rukne ka par wo
boli ki me manage kar lungi pills se, aaj
mujhe mata rooko ,mujhe yahi to chahiye. or
main under hi apna lava chod diya,or ussi
positon me kiss karte rahe, thodi der baad
wo
ak baar fir mera land cusne lagi or use tayaar
karne lagi, fir hum top se neeche utre or
maine uska ak pair utha kar kitchen top par
rakha or rear entry ke sath ak baar fir
chuodhane laga, farsh hone ki wajah se hum
thodi thodi der me apni position
chang karty hua maja le rahe the fir neeche
ghodi banake use puri takat se chudha or ak
baar fir jhad gaya likin is baar usne mera
pani apne muh me liya suuuuup suooop
karke pine lagi or chatne lagi fir main wahi
farsh par let gaya or wo mere upar so gai,
uske boobs maine uper utha liye the taki
chus saku or uski peeth or hips sehla raha
tha, tabi usne apni wriest watch me time
dekha to 6.15 ho chuke the or uth gai or boli
ke uske papa ka duty se wapas ane ka time
ho gaya hai 7.20 tak pahuch jaayge or is
dard ke maare main unke samne thik se chal
nahi paongi is liye mom ko sar dard ka
bahana kar ke so jaungi. fir hamne kapde
pehan liye or ak lambe kiss ke baad wo apne
flat me chali gai. is tarah hamne usdin apne
jism ke aag ko thoda sa bhujaya or apne
pehale sex ka bharpur maza liya. agle 6
mahene tak flat par furniture ka kaam chalta
raha or hame jyada mouke nahi mile. lekin
shift hone ke baad hamne bahot baar
chudhai ki or fir ak din....ye kahani phir
kabhi.
watch online FIR


n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
sem ka sms padna muskil hi nahi bt namunkin he....
Aapne mobile ko ulta karo or fir sms padho...
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
n---ss!w---I
By - amit raijada
watch online FIR


Boy:"I love you!
.
.
Girl:"I m Engaged to
Someone
&
I have a Boyfriend&I also
Have 2 Serious Affairs...
.
.
Boy : (After a Long pause)
.
.
.
"Fir bhi dekhna , kuchh adjust
kar sakti ho toh"

...♥ D€€P@/< /watch online FIR


In exam hall a girl to santa:
Mujhe bas is ans ki starting
bata do baki main likh lungi.
SANTA ne dhyan se idhar-
udhar dekha,fir dhire se bola:
“The”
watch online FIR


U2's Bono and his wife had lunch with three VIPs today -- first lady Michelle Obama and her daughters Sasha and Malia.

The Obamas are visiting Ireland while the President attends the G8 Summit, which is being held in County Fermanagh [pr: Fir Manach] in Northern Ireland. The BBC reports that they ate at Finnegan's Pub in Dalkey, County Dublin. The menu reportedly included smoked bacon and cabbage, cottage pie, salmon, and chicken and ham with mozzarella.

President Obama can reportedly trace his maternal great, great, great-grandfather to a village in County Offaly in Ireland.

-Charlie
watch online FIR


AAP CHUTIYE HAIN --------
ULTIMATE COLLECTION !!
Agar aap gym mein Itna workout
karte hain ki aapki chest aapki
girlfriend se badi dikhti hai toh
ronnie coleman ki kasam AAP
CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
ladki k chakkar me suicide karne
walo...saare brahmand ki nazron
me aap aashiq nahi AAP CHUTIYE
HAIN
---------------­ -------------- --
Kisi Marketing SMS ko apne 9
dosto ko forward krke ye sochna
ki apko 51.42 ka talktime milega,
kasam Bharti mittal ki AAP
CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
agar aap apni Saheli (girlfriend) ki
recharge p recharge karaye ja rhe
hai par fir bhe wo aapko MISS
CALL hi karti hai aur aap uske yeh
baat maan lete hai ki wo
JALANDHAR WALE BUA se baat
kar rhi the isleye balance khatm
hogyaa ,,,
to kasam Vodafone ke zoozoo ki
AAP CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
agar aap software install karte
vakht Next-next click kar k bin
dekhe add-ons install karte hain,
toh ask tool bar ke search box
me aapke liye likha hoga ki AAP
CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
Mumbai me rehkar "OMG I saw
tusshar kapoor today- best day of
my life!!" type status lagane wale,
kasam uspe aye 5 likes ki kasam,
AAP CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
Ganesh sthaapna ke mauke pe
"halkat jawaani" gaana bajaake
naachne walo, Aap Chutiye Hain
---------------­ -------------- --
Non-veg and shraab tuesdays &
thursdays ko naa kha-Peeke agar
aap sochte hai ke bhagvan apse
khush ho jayenge to kasam KFC
ke full Fried chicken bucket ki
AAP CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
agar apne dosto ko chhor ke aap
24 ghante ladkiyo mein ghuse
rehte hein toh aap Cocktail ke
hero nahi, AAP CHUTIYE HAIN
---------------­ -------------- --
AND THE ULTIMATE ONE !!!
Agar aap Sab Se Costly i-phone
lete ho aur $1cost ki wajah se
Whatsapp install nahi karte ho to
China mobile use karne wale bhi
kahenge ki AAP CHUTIYE HAIN
Itna Fadu mesaage padne k baadb
agar share ni kara
to
AAP...?
watch online FIR


Aaj fir ek Sardar ne kamaal kar diya.

Wo BANK me jakar so gaya

Puchho Q?

Qki

Usne board par advertismt padha
Ki

Yaha SONE par LOAN Milta Hai.
watch online FIR


SEEING AS HOW THanks to Kenny i wont get my FIR cd till friday along with my tank top and wristband i guess i am stuck listening to the digtial copy.
watch online FIR


Broken heart
Facebook story
.
Ek ladka ladki facebook pe
mile kahi
kisi
post pe.
Pehle like, fir comment
fir chat post pe baat.
Kabhi hasi
kabhi mazak
kabhi khatti meethi fariyad
fir add as friend
aur confirm friend
wo notification accept ka
wo anjaani si khushi
fir msg me baat
jaan pehchaan aur subah
shaam yaad.
Wo subah good morning
kehna
aur raato ko jag jag k good
night kehna
wo din me 10 baar uske msg
ka wait
karna
aur msg padh k akele akele
hasna
kahani fir kuch aage badhi
dono me fir pyaar badha
pyaar me izhaar hua
izhar ka iqraar hua
sab kuch achha chal rha tha
dono khush the.
Ladki k kai aur frnd the.
Kisi ne ladki ko kaha k wo
ladka bura
hai
ladki ko trust nahi hua
aur fir bhi ladke se pyar
karne lagi
par us din k baad ladki k
man me shak
janam le chuka tha
aur shak ne uske pyar ko
dhire dhire
khaana shuru kar diya
wo ladke k 1 min late reply
ko bhi
bewafai
kehne lagi
usne ye bhi na socha k
ladka job karta
hai.
Fir bhi ladka pehle jaisa tha
us se jyada
baat karne laga
dhire dhire ladki ko kisi aur
se pyar ho
gaya
usne ladke ko block kar
diya
ladke ka dil tut gaya
ek pyaar ka ghar tut gaya
ladka haar chuka tha
usne facebbok use karna
band kar diya
wo ladki aaj bhi khush nahi
hai kisi k
sath
aur us ladke ko dhundhti
bhi hai yaad
kar k
par ladka chale gaya tha
wo ladka bhi khush hai apne
aap me
kuch kahaniya aisi bhi hoti
hai.
.
moral - zindagi me kisi ko
khone k
baad hi uski keemat ka
ehsaas hota hay
watch online FIR


Confession #8834 (SK)
female 20
Dis is 4 u s..... I wanna say that I love u so mch baby,plz dnt be angry,i knw mai bzy rehti hu,bt dis dsnt mean k I dnt lv u...dnt be upset na,i m always be wid u,plz try to undrstand me nd my feelings..it is a matter of jst few days..plz.. I <3 u nd I miss u
watch online FIR


Boy:" I love you!
.
.
Girl:" I m Engaged to
Someone
&
I have a Boyfriend & I also
Have 2 Serious Affairs...
.
.
Boy : (After a Long pause)
.
.
.
"Fir bhi dekhna , kuchh adjust
kar sakti ho toh "
watch online FIR


#39

Just confession- dark knight to mera l**d be hai

Admin says: Oooo phle hi keh rha hu Aseem n Kohli ye maine censor ni kya...kahi fir suna do..:|
watch online FIR


Plzz add her she is best likers...

like na mile toh unfrnd kr dena but ek bat req send karo fir dekhna her post pe like milega pkka
watch online FIR


hmne to ki thi vfa unse ....
usi ne dil toda mera....
fir ek din unhone cmnt kiya yaad aati he meri...

hmne v update kr diya ....

hathoda mera...
watch online FIR


Jab bhi bandh futata h ya esi koi ghatana gatti h to fir aap chahe jo kar lo ubarne m kafi samay lag jata h
Lekin jab tak kafi der ho jati h...
watch online FIR


Bhool jao unhe jinhe maaf nahi kar sakte
ya fir
maaf kar do unhe jinhe bhool nahi sakte
good night my sweet friend
watch online FIR


Ladka or ladki ek room me sex karte hai
.
Girl : bht dard ho rha , plx aaram se karo:( ,
.
boy: sweet heart thora dard honga then bht maza aayenga
.
girl: dear wahape tumhare uspee oil lagao plx
.
continue reading
.
.At
>AAP TO DUDE NIKLE :P :D <3<3
watch online FIR


jago...... ladko jago ....... jhute vado pr na jaye..khud janche prkhe fir pyar kre
watch online FIR


Gud night freinds
Inshallah fir nulakaat hogi.
watch online FIR


Hanji fir ek baar dekho aaya shanivaar
party karne ke liye baby ji ho gai taiyaar
sarojni ke kapde pehenke jaati madam disco
VIP mai complimentry shots bhi de do isko
isko gaadi chahiye lambi usmai music chahiye loud
ye jaati mehenge club mai jaha hota dhang ka crowd
Ludhiyane se aai ladki University padhti hai
keheti to hai student haibut i doubt
mundeya de palle ni tu chadeya ni kakh
jado sunday monday kare tera jhutte khandalakk
aati honda mai audi maijati tu khisak
suck suck baby what thefu*****
watch online FIR


Tujhe pane ki Iss liye zidd nahi karte,
Ke tujhe khone ko dil nahi krta,,
Tu milta hai to iss liye nazren nahi uthate,
Ke fir Nazre hatane ka dil nahi karta,,
Dil ki bat is liye tuje se nahi karte,
Ke apna dil dukhane ko dil nahi karta,,
Khuwabon mein tujh ko iss liye nahi
sajaate,
Ke phir neend se Jaagne ko dil nahi
karta,.,.,,,,,!!!
watch online FIR


BETA- mom, ye grlfrnd kya hoti hai?
MOM-jab tum bade hoke achhe ladke banoge to tumhe bhi 1 milegi.

BETA-agr acha ladka nhi bana to?

MOM-to fir bahut milengi.
watch online FIR


Fir Aaj Zndgi Se Viswas Uth Gaya Hai..
Kaanta Sa Koi Seene Me Chub Gaya Hai..
Meri Badnaseebi Aaj Fir Mere Samne Aa Gayi Hai..
Meri Zndgi Ka Har Roshan Diya Bujh Gaya Hai..
Ab Meri Sanse Bhi Meri Rooh Ke Saath Nahi Hai..
Mera To Sara Jahan Ek Saath Loot Gaya Hai..!
watch online FIR


Subh ratri dosto, bahut grmi hai, fir v so jao
watch online FIR


Kis Kis Ko apna pyaar Yad aa raha hai?

UnknOwn -_-
watch online FIR


19 Important points for KPK,
1- land record is being computerized.
2- Thana culture is being changed from police station.
3- FIR can be lodged through email and phone.
4- 11,000 villages to be developed.
5- 10 small hydro power projects to be developed.
6- Mobile courts announced for province.
7- Rs 100 million to be used over 57 projects of sports, culture and tourism
8- Special funds for Kelash Valley minirities announced.
9- Rs 1.27 billion to be alloted for environment protection, trees and etc.
10-157 projects for roads to be made by Rs 10 billions.
11-Mass transit system for Peshawar planned.
12-Subsidy of Rs. 2 billion for wheat.
13-Pension is increased to minimum 5000 Rs from Rs 3000.
14-Clean water projects to be completed.
15-Peshawar to be made as city of flowers.
16-Green Peshawar project announced for Rs 1 billion.
17-Traffic projects to be completed in the current year.
18- Peshawar Uplift project announced for Rs 4 billion.
19-Welfare projects for special persons, beggars, education institutes, women and kids announced!
watch online FIR


Woh fir se laut aye the meri zindagi mein,

Apne matlab ke liye,
Aur hum sochte rahe ke,
Hamari duaon mein dum tha...


SanGhroo___
yaad aaty ho ...
watch online FIR


bada bhai fir bada hi hota hai,, loved it
watch online FIR


Well thats car washed grass cut house tiedy now fir ironing what day off lol well looking forward to saturday night ya
watch online FIR


bon voyage til sunny scotland fir a wee weekend feck it :D
watch online FIR


ek bar apna msg box opn to kar lo me sory b bola tha....fir samj me ayega ga kaun jada attitude dikh raha he@...chod do vese b sb khatm to ho hi chuka he....

gn guys...
watch online FIR


No comments:

Post a Comment